अब UP में भी दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा: राजपाल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अब UP में भी दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा: राजपाल

मुरादाबाद(इफ्तखार अर्शी)। भाजपा नेता राजपाल सिंह चौहान ने ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ कार्य कर रही है, जिसका नतीजा जनता ने दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर सौंपी है। आगे भी सूबे में सरकार


अब UP में भी दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा: राजपाल
मुरादाबाद(इफ्तखार अर्शी)। भाजपा नेता राजपाल सिंह चौहान ने ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ कार्य कर रही है, जिसका नतीजा जनता ने दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर सौंपी है। आगे भी सूबे में सरकार भाजपा की बनेगी।

ठाकुरद्वारा के ग्राम अकबरपुर में भाजपा नेता एवं विधानराभा के पूर्व प्रत्याशी राजपाल चौहान का ग्रामीणों ने फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने सभा में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार निष्पक्ष होकर विकास कार्य कर रही है। योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग हर जाति के लोगों को मिल रहा है। भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी में कमी आई है, जिसका लाभ सीधे आम आदमी को मिल रहा है।

सरकार की आयुष्मान उज्वला योजना समेत सभी योजनाओं के संचालन में सुधार आया है। इसका लाभ भाजपा को आगामी विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा और प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी। इस अवसर पर सचिन राणा, रवि चौहान, नफीस अहमद, उस्मान अली, जुल्फिकार अहमद, चौधरी निजाम, साबिर हुसैन, इम्तियाज अली आदि थे।