अब न शाह का जादू चलेगा, न मोदी की लहर चलेगी: भूपेश बघेल

 
अब न शाह का जादू चलेगा, न मोदी की लहर चलेगी: भूपेश बघेल
लखनऊ। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मानना है, कि इस बार लोकसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन की लहर चल रही है। जिस तरह विधानसभा चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ का परिणाम आया और कांग्रेस ने भाजपा से सत्ता छीनी। ठीक इसी तरह केन्द्र में भी कांग्रेस की सत्ता का बिज होगी तथा भाजपा की विदाई के साथ-साथ राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने आरएनएस से चर्चा के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ कई जगहों पर सभाएं लीं। जहां-जहां वे गए भाजपा उन सीटों पर बुरी तरह से पराजित हुई। इससे 'जहां-जहां पांव पड़े संतन के  तहां-तहां बंठाधार' वाली कहावत चरितार्थ हो गई। अब लोकसभा चुनाव में न भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का जादू चलेगा और न ही प्रधानमंत्री मोदी की लहर चलेगी। अब आम मतदाता नरेन्द्र मोदी के लोकलुभावन भाषणों से ऊब चुकी है। साथ ही नोटबंदी और जीएसटी से त्रस्त हो चुके लोगों का इरादा भी बदल चुका है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ समेत भाजपा के दो अन्य और गढ़ रहे प्रदेशों पर जिस तरह कांग्रेस ने सत्ता छीनी है वही प्रभाव इस बार लोकसभा चुनाव 2019 पर होगा। उन्होंने बताया कि वे यहां से प्रयागराज की चुनावी सभा में हिस्सा लेने के बाद वाराणसी में पार्टी कार्यक्रम में शामिल होंगे तत्पश्चात पुन: लखनऊ वापस आएंगे और 18 मई 2019 तक पार्टीगत आयोजनों में हिस्सेदारी करेंगे।

From around the web