अब सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते है सोना!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अब सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते है सोना!

नई दिल्ली। अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना शुभ माना जाता है। लोग यह भी मानते हैं कि इससे संपन्नता आती है। आज के समय में कई लोग पैसे की कमी के कारण सोना नहीं खरीद पाते। लेकिन एक रुपये में सोना खरीदने की स्कीम में लोगों की दिलचस्पी बढ़ रही है। ऑनलाइन कंपन


अब सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते है सोना! नई दिल्ली। अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना शुभ माना जाता है। लोग यह भी मानते हैं कि इससे संपन्नता आती है। आज के समय में कई लोग पैसे की कमी के कारण सोना नहीं खरीद पाते। लेकिन एक रुपये में सोना खरीदने की स्कीम में लोगों की दिलचस्पी बढ़ रही है।
ऑनलाइन कंपनियां इस स्कीम के जरिए ग्राहकों को खासकर युवाओं को आकर्षित कर रही हैं। इससे ऐसे वक्त सोने की मांग बढ़ाने में मदद मिली है, जब कई कारणों से इसकी बिक्री में सुस्ती के संकेत हैं। आइए इस स्कीम की खास बातें जानते हैं।
1 रुपये में खरीदें सोना
ई वॉलेट पेटीएम ने पेटीएम गोल्ड सर्विस भी शुरू की है। इस प्लेटफॉर्म से आप महज 1 रुपए में भी सोना खरीद सकते हैं। यहां आप 1 रुपए से लेकर डेढ़ लाख रुपये तक एक बार में सोना खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस प्लेटफॉर्म पर बिकने वाला सोना 24 कैरेट 999.9 शुद्धता वाला है। यहां आपकी तरफ से खरीदे गए सोने को एक सुरक्षित लॉकर में रखा जाता है। आप जब चाहें इस सोने की होम डिलीवरी ले सकते हैं।
ऐसे खरीदें गोल्ड 
पेटीएम गोल्ड से सोना खरीदने के लिए आपको पेटीएम ऐप पर गोल्ड ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। यहां आप सोना खरीद सकते हैं। आपका सोना एमएटीसी-पीएमपी के लॉकर में सुरक्षित रहेगा। खरीदने के साथ ही आप यहां सोना बेच भी सकते हैं।