संसद के बाहर आते ही गुस्से से लाल हो गईं नुसरत जहां

 
संसद के बाहर आते ही गुस्से से लाल हो गईं नुसरत जहां
सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने आज संसद में शपथ ली। लेकिन संसद से बाहर आते ही अपना आपा खो बैठीं। दरअसल, बयान और तस्‍वीरों के लिए मीडियाकर्मियों की धक्‍कामुक्‍की से दोनों बेहद नाराज हो गईं थीं।

एएनआई के मुताबिक एक्‍टर से नेता बनीं दोनों सांसदों ने पहले तो आराम से फोटो खिंचवाई, लेकिन जब वे मीडियाकर्मियों की भीड़ और धक्‍कामुक्‍की की वजह से आगे नहीं बड़ पाईं तो दोनों काफी असहज महसूस करने लगीं।

एक समय ऐसा आया जब नुसरत ने अपनी दोस्‍त मिमी चक्रवर्ती का बचाव करने के लिए उन्‍हें बाहें डालकर घेर लिया। नुसरत ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से कहा, “आप धक्‍का नहीं मार सकते सर, समझिए बात को।

फिर सुरक्षाकर्मियों को उनकी मदद के लिए आगे आना पड़ा ताकि वे अपनी गाड़‍ियों तक पहुंच सकें। बाद में उन्‍होंने मीडिया कर्मियों से कहा कि वे ठीक-ठाक दूरी बनाकर फोटो खींचें। आपको बता दें कि नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती पहली बार सांसद बनीं हैं।

जहां नुसरत बशीरहाट से चुनाव जीती हैं वहीं मिमी जाधवपुर की सांसद हैं। दोनों ही नेताओं ने आज संसद में शपथ ली। दरअसल, अपनी शादी की वजह से नुसरत पहले शपथ नहीं ले पाईं थीं। उनकी दोस्‍त और सांसद भी शादी में शरीक हुईं थीं, जिसके चलते वह भी शपथ ग्रहण समारोह में शरीक नहीं हो पाईं थीं।

From around the web