नुसरत जहां ने पति के साथ इस तरह मनाई 'हरियाली तीज'

 
नुसरत जहां ने पति के साथ इस तरह मनाई 'हरियाली तीज'
सांसद नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वो अपने पति के साथ दिख रही है। उनकी मांग में सिंदूर है, गले में मंगलसूत्र भी है। इसमें वो हरियाली तीज सेलिब्रेट कर रही हैं ।

इस मौके पर नुसरत ने रेड कलर की चंदेरी सिल्क की साड़ी पहनी। नुसरत हर बार की तरह इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सिंदूर, बिंदी और रेड लिपस्टिक ने उनके लुक को पूरा किया। नुसरत ने बालों का बन बनाया हुआ था । एक तस्वीर में नुसरत मेहंदी लगवाती दिखीं ।

कुछ तस्वीरों में नुसरत अपने पति निखिल जैन के साथ पोज भी दे रही हैं । नुसरत ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में कहा कि उनके पति ने उनका पहला सिंधारा बेहद खास बना दिया है । नुसरत ने पति निखिल का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘मेरा पहला सिंधारा इतना खास मनाने के लिए बहुत शुक्रिया ।

नुसरत ने 19 जून को कारोबारी निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी । पहले इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई, बाद में नुसरत और निखिल ने क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी रचाई । इस वजह से काफी विवाद भी हुआ था । कुछ दिनों पहले ही नुसरत पति के साथ हनीमून मनाने गई थीं ।

From around the web