नुसरत जहां ने शादी के बाद इस्लाम के बारे में दिया बड़ा बयान!

 
नुसरत जहां ने शादी के बाद इस्लाम के बारे में दिया बड़ा बयान!
वेस्ट बंगाल की बशीरहाट संसदीय सीट से साँसद नुसरत जहां और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी रचाई है। शादी के बाद 25 जून को नुसरत पहली बार संसद पहुंचीं और उन्होंने शपथ ली। वैसे आपको याद होगा कि नुसरत जहां चुनाव जीतने के बाद जब पहली बार संसद पहुंचीं थी तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था।

लेकिन अब जब नुसरत शपथ लेने संसद पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। मांग में सिंदूर, हाथ में मेहंदी, लाल चूड़ा और साड़ी… नुसरत इस बार एकदम इंडियन स्टाइल में संसद पहुंचीं।

लेकिन इस बार भी ट्रोलर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया। इस बार नुसरत अपनी मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम लड़की हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं।

अब इस मामले पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान नुसरत ने कहा, वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, वो जन्म से इस्लाम को मानती आई हैं और हमेशा इस्लाम को मानेंगी।

लेकिन शादी के बाद वो अपने पति के घर के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी। मांग में सिंदूर देख नुसरत से ये सवाल किया जा रहा था कि क्या उन्होंने अपना धर्म बदल लिया है। इस पर नुसरत ने कहा, उन्होंने अपना धर्म नहीं बदला है लेकिन पति के घर के रीति रिवाज़ फॉलो करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं। 

From around the web