नुसरत बोलीं- बचपन से ही मानती हुई आई हूं इस्लाम धर्म

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नुसरत बोलीं- बचपन से ही मानती हुई आई हूं इस्लाम धर्म

पश्चिम बंगाल से TMC की सांसद बनी नुसरत जहां इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। सांसद बनने के बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई है। हाल ही में संसद में आकर उन्होंने शपथ ली है। जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि अपनी संसदीय पारी क


नुसरत बोलीं- बचपन से ही मानती हुई आई हूं इस्लाम धर्म
पश्चिम बंगाल से TMC की सांसद बनी नुसरत जहां इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। सांसद बनने के बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई है।

हाल ही में संसद में आकर उन्होंने शपथ ली है। जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि अपनी संसदीय पारी का आगाज़ उन्होंने स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर किया है।

उन्होंने कहा है कि सबसे युवा सांसदों में से वह एक हैं। “हमें घर-परिवार में यही सिखाया गया है कि जब किसी नए काम की शुरुआत करो तो बड़ों के पैर छुओ। बिल्कुल भी राजनीतिक नहीं था। मैंने आदर से ओम बिड़ला के पैर छूएं हैं।”

बता दें कि एक खास बातचीत में नुसरत जहां ने कहा है कि संसद में घुसते वक्त उन्होंने सदन की पहली सीढ़ी को माथे से लगाया। उसके बाद वह आगे बढ़ीं। उन्होंने कहा कि “पता नहीं किसी ने ध्यान दिया या नहीं। मैंने और मिमी दोनों ने ही संसद में प्रवेश से पहले संसद में माथा टेका था। इसे एक नई शुरुआत के लिए ज़रूरी मानती हूं।”


वहीं कुछ लोगों ने उनके माथे पर लगे हुए सिंदूर को लेकर भी कमेंट किए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में वह किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं करती हैं। साथ ही कुछ लोगों ने ये भी बोला है कि नुसरत ने शादी के बाद क्या अपना धर्म बदल दिया है। इस पर उन्होंने कहा कि बचपन से ही वह इस्लाम धर्म को मानती हुई आई हैं। लेकिन पति के घर के रीति रिवाजों को भी शादी के बाद वह फॉलो करेंगी।