भारतीय महिला क्रिकेट टीम में 'नुजहत परवीन' का चयन!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

भारतीय महिला क्रिकेट टीम में 'नुजहत परवीन' का चयन!

नई दिल्ली। वुमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप तक का सफर तय कर चुकी नुजहत परवीन का चयन अब इंडिया-ए टीम में हुआ है। उनका चयन बीसीसीआई द्वारा जारी बांग्लादेश जाने वाली इंडिया-ए टीम की 14 सदस्यीय टीम में जारी किया गया है। टीम में उन्हें बतौर विकेट कीपर शामिल किया


भारतीय महिला क्रिकेट टीम में 'नुजहत परवीन' का चयन!
नई दिल्ली। वुमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप तक का सफर तय कर चुकी नुजहत परवीन का चयन अब इंडिया-ए टीम में हुआ है। उनका चयन बीसीसीआई द्वारा जारी बांग्लादेश जाने वाली इंडिया-ए टीम की 14 सदस्यीय टीम में जारी किया गया है।

टीम में उन्हें बतौर विकेट कीपर शामिल किया गया है। टीम की कप्तान देविका विद्या और उपकप्तान एस मेघना को बनाया गया है।

बताया जाता है कि यह टीम वहां 4-14 अक्टूबर से तक आयोजित होने वाले वन-डे और टी-20 क्रिकेट मैच खेलेंगी। फिर इसके बाद टीम एशिया कप में भी उतरेगी। बांग्लादेश में टीम इंडिया-ए का पहला मैच 4, दूसरा 6 और तीसरा 8 अक्टूबर को खेला जाएगा। जबकि टी-20 का पहला मैच 11, दूसरा 12 और तीसरा 14 अक्टूबर को खेला जाएगा।

खास बात यह है कि विकेट कीपिंग के साथ अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी नुजहत बल्लेबाजी में भी माहिर है। ऐसे में  सिंगरौलीवासियों को उम्मीद है कि इस बार टूर्नामेंट में उनकी लाड़ली नुजहत अपनी बल्लेबाजी से जरूर कुछ खास करके दिखायेगी और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा करेगी।