कोचिंग टीचर संग अश्लील हरकत, फिर अपनी ही बहन को...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कोचिंग टीचर संग अश्लील हरकत, फिर अपनी ही बहन को...

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में सगी नाबालिग बहन से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। मामले में पुलिस ने युवक को घटना के तत्काल बाद ही पकड़कर हिरासत में ले लिया था। बता दें कि क्षेत्र में परिवार के साथ रह


कोचिंग टीचर संग अश्लील हरकत, फिर अपनी ही बहन को...
रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में सगी नाबालिग बहन से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। मामले में पुलिस ने युवक को घटना के तत्काल बाद ही पकड़कर हिरासत में ले लिया था।

बता दें कि क्षेत्र में परिवार के साथ रहने वाला एक युवक सिडकुल की फैक्ट्री में काम करता है। घर में उसका एक बेटा है जबकि नाबालिग बेटी दिल्ली में नानी के साथ रहकर पढ़ाई करती है। कुछ दिन पहले ही बेटी 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण कर घर आई थी।

रविवार शाम को सिडकुल कर्मी पत्नी के साथ बाजार गया था। इसी बीच बहन को घर में अकेला पाकर भाई उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। विरोध में युवक ने बहन के कपड़े भी फाड़ दिए।

बहन के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और दरवाजे की कुंडी तोड़कर किशोरी को छुड़ाया। इसी दौरान लड़की के परिजन भी घर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी बीडी जोशी ने बताया कि सोमवार को युवक को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।