Odd-Even केजरीवाल की गुमराह करने वाली योजना : कांग्रेस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

Odd-Even केजरीवाल की गुमराह करने वाली योजना : कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ऑड-ईवन योजना को गुमराह करने वाला करार देते हुए गुरुवार को कहा कि जब तक लोगों को सार्वजनिक परिवहन की बेहतर सुविधा उपलब्ध नहीं करायी जाएगी तब तक प्रदूषण में कमी नहीं आ सकती। कांग्रेस प्रव


Odd-Even केजरीवाल की गुमराह करने वाली योजना : कांग्रेस
नई दिल्ली। कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ऑड-ईवन योजना को गुमराह करने वाला करार देते हुए गुरुवार को कहा कि जब तक लोगों को सार्वजनिक परिवहन की बेहतर सुविधा उपलब्ध नहीं करायी जाएगी तब तक प्रदूषण में कमी नहीं आ सकती।

कांग्रेस प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि उनकी ऑड ईवन योजना दिल्ली में प्रदूषण मुक्ति के लिए अत्यंत प्रभावशाली साबित हुई है तो उन्हें यह भी बताना चाहिए कि यदि यह इतना ही सशक्त योजना थी तो लागू करने के बाद इसे फिर दो साल तक बंद क्यों किया गया।

उन्होंने कहा कि ऑड-ईवन के नाम पर वह लोगों को सिर्फ गुमराह कर रहे हैं। प्रदूषण मुक्ति के लिए उनका यह तरीका अगर बहुत कारगर होता तो इसको लेकर वह वाही वाही लूटने में देर नहीं करते। किसी भी डाटा से साबित नहीं हुआ है कि ऑड ईवन योजना प्रदूषण के लिए सफल रही है।