मन्नत पूरी होने पर मुस्लिम परिवार ने बेटी को कराया 'गंगा स्नान'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मन्नत पूरी होने पर मुस्लिम परिवार ने बेटी को कराया 'गंगा स्नान'

बदायूं। कछला के एक मुस्लिम परिवार को गंगा में अटूट आस्था है। परिवार के दंपति ने गंगा से पुत्री की मन्नत मांगी थी। उनकी मन्नत पूरी हुई तो परिवार ने खुशी मनाई। मंगलवार को गुरुपूर्णिमा के दिन परिवार ने पुत्री माहिरा को गंगा स्नान कराकर अपनी श्रद्धा प्र


मन्नत पूरी होने पर मुस्लिम परिवार ने बेटी को कराया 'गंगा स्नान'
बदायूं। कछला के एक मुस्लिम परिवार को गंगा में अटूट आस्था है। परिवार के दंपति ने गंगा से पुत्री की मन्नत मांगी थी। उनकी मन्नत पूरी हुई तो परिवार ने खुशी मनाई। मंगलवार को गुरुपूर्णिमा के दिन परिवार ने पुत्री माहिरा को गंगा स्नान कराकर अपनी श्रद्धा प्रकट की।

गुरु पूर्णिमा के दिन कछला के भागीरथ घाट पर लाखों श्रद्धालुओं ने गंगा में डुबकी लगाई। इनके बीच एक मुस्लिम परिवार ने सबको चौंका दिया। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार कछला निवासी सलमान और राजू एक ही परिवार के सदस्य हैं। मंगलवार को राजू अपनी पत्नी गुलशन, सलमान अपनी पत्नी गुलिश्ता और बच्चों के साथ कछला घाट पहुंचे।

परिवार ने गंगा स्नान के बाद वहां पूजन किया। गुलशन ने बताया कि उनका परिवार गंगा में आस्था रखता है। गंगा मईया के आशीर्वाद से उसे पुत्री माहिरा हुई है। बच्ची करीब चार महीने की हो गई है। उसके जन्म के लिए गंगा को शुक्रिया करने आई थीं। साथ ही उन्होंने बच्ची के स्वास्थ्य और बेहतर भविष्य की मन्नत भी मांगी।