सब्जी के लिए 30 रुपये मांगने पर शौहर ने दिए तीन तलाक...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सब्जी के लिए 30 रुपये मांगने पर शौहर ने दिए तीन तलाक...

नई दिल्ली। सब्जी खरीदने के लिए 30 रुपये मांगने पर पति ने पत्नी से मारपीट कर घर से निकाल दिया। उसके बाद तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत दादरी कोतवाली में की है। पुलिस ने मारपीट का मामला बताते हुए आरोपी पति को हिरासत में ले


सब्जी के लिए 30 रुपये मांगने पर शौहर ने दिए तीन तलाक...
नई दिल्ली। सब्जी खरीदने के लिए 30 रुपये मांगने पर पति ने पत्नी से मारपीट कर घर से निकाल दिया। उसके बाद तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत दादरी कोतवाली में की है।  पुलिस ने मारपीट का मामला बताते हुए आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक दादरी के कटहेरा रोड पर आदर्श नगर निवासी मुरसलीम की बेटी जैनब का निकाह साबिर पुत्र रशीद के साथ करीब नौ साल पहले हुआ था। 

साबिर नई आबादी में परिवार के साथ रहता है। एक सप्ताह पहले साबिर ने अपनी पत्नी जैनब को घर खर्च के लिए 400 रुपये दिए थे। शनिवार को जैनब ने अपने पति से सब्जी के लिए 30 रुपये मांगे तो साबिर ने पहले गाली गलौज की फिर पिटाई कर उसे घायल कर दिया। 

घायल पत्नी मायकेवालों को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर पिता मुरसलीम उसके घर पहुंच। बेटी को इलाज के लिए नवीन अस्पताल ले जाने लगे। नवीन अस्पताल के पास पहुंचकर पति साबिर ने हंगामा कर दिया। सभी के सामने तीन तलाक बोलकर वहां से फरार हो गया।