छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने मां-बेटी का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया...

 
छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने मां-बेटी का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया...
बिहार के वैशाली जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने एक युवती के साथ छेड़खानी का प्रयास किया।

इस दौरान युवती ने विरोध किया तो मनचलों ने युवती और उसकी मां का सिर मुंडवाकर सरेआम गांव में घुमाया। इतनी ही नहीं आरोपियों ने मां-बेटी की बेरहमी से पिटाई भी की। वहीं, पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ मनचलों ने बुधवार देर शाम एक किशोरी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया, जिसका किशोरी ने विरोध किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोप है कि किशोरी द्वारा विरोध करने से गुस्साए बदमाश किशोरी और उसकी मां को उसके घर से उठा ले गए और उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद भी जब बदमाशों का मन नहीं भरा तो मां और बेटी का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया। गौरतलब है कि गांव के लोगों ने भी इस घटना का विरोध नहीं किया।

भगवानपुर के थाना प्रभारी संजय कुमार ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर भगवानपुर थाना में इस मामले पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।

From around the web