'बच्चा चोरी' के शक में भीड़ ने मनोरोगी महिला को पीटा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

'बच्चा चोरी' के शक में भीड़ ने मनोरोगी महिला को पीटा...

बिजनौर। बिजनौर जनपद में कोतवाली देहात क्षेत्र के कस्बे में कुछ लोगों ने बच्चा चोरी का शोर मचाते हुए एक मनोरोगी महिला को पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला और बच्चा चोर की अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को थाने ले ले आई। पुलिस ने जानकारी लेने के बाद चो


'बच्चा चोरी' के शक में भीड़ ने मनोरोगी महिला को पीटा...
बिजनौर। बिजनौर जनपद में कोतवाली देहात क्षेत्र के कस्बे में कुछ लोगों ने बच्चा चोरी का शोर मचाते हुए एक मनोरोगी महिला को पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला और बच्चा चोर की अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को थाने ले ले आई। पुलिस ने जानकारी लेने के बाद चोरी की अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहल्ला रजा कॉलोनी निवासी मनोरोगी महिला खेरूनिशा घूमते-फिरते सोमवार को मोहल्ला सादात में पहुंच गई। कुछ लोगों ने बच्चा चोर गिरोह की सदस्य होने का शोर मचाते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मोहल्ले में पहुंची तो महिला को पीटने वाले फरार हो गए।

पुलिस महिला को भीड़ से छुड़ाकर अपने साथ थाने ले आई। इसके अलावा पुलिस बच्चा चोर होने की अफवाह फैलाने वाले मोहल्ला सादात निवासी नासिर को भी थाने ले आई।

मोहल्ला रजा कॉलोनी के लोगों ने बताया कि महिला मनोरोगी है और सात साल से मोहल्ले में ही रहती है। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद महिला को मोहल्ले के लोगों के सुपुर्द कर दिया, जबकि अफवाह फैलाने वाले नासिर का चालान कर दिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार धीर ने कहा कि बच्चा चोर की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।