बेवफाई के शक में पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बिजली का तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बेवफाई के शक में पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बिजली का तार

नई दिल्ली। बेवफाई के शक में छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के एक जवान ने कथित रूप से अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट में बिजली का तार डाल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इस कपल के दो बच्चे हैं। यह वीभत्स घटना राज्य के बलोदबाजार-भाटपारा जिले की है। पुलिस ने आरोपी जवा


बेवफाई के शक में पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बिजली का तारनई दिल्ली। बेवफाई के शक में छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के एक जवान ने कथित रूप से अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट में बिजली का तार डाल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इस कपल के दो बच्चे हैं। यह वीभत्स घटना राज्य के बलोदबाजार-भाटपारा जिले की है। पुलिस ने आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया है।

सरगांव पुलिस चौकी के सहायक सब इंस्पेक्टर पारस राम जगत ने बताया कि आरोपी की पहचान सुरेश मिरी के रूप में की गई है। वह दंतेवाड़ा में छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स में कुक का काम करता है।

उन्होंने कहा कि जब उसकी पत्नी लक्ष्मी बाथरूम में कपड़े धो रही थी, उस समय सुरेश पहुंचा और उसे पीटना शुरू कर दिया। लक्ष्मी जब बेहोश हो गई तो मिरी ने उसके प्राइवेट पार्ट में बिजली का तार डाल दिया। करंट लगने से लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई।