इस पार्टी को वोट देने पर युवक को पीट पीट कर किया लहूलुहान, जिला अस्पताल रेफर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

इस पार्टी को वोट देने पर युवक को पीट पीट कर किया लहूलुहान, जिला अस्पताल रेफर

राम मिश्रा, अमेठी। अमेठी के एक गांव में चुनावी रंजिश को लेकर रविवार की शाम एक युवक ने एक युवक को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया घायल युवक को परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया पीड़ित परिवार ने पुलिस आलाधिकारियो से न्याय की गुह


इस पार्टी को वोट देने पर युवक को पीट पीट कर किया लहूलुहान, जिला अस्पताल रेफर
राम मिश्रा, अमेठी।  अमेठी के एक गांव में चुनावी रंजिश को लेकर रविवार की शाम एक युवक ने एक युवक को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया घायल युवक को परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया पीड़ित परिवार ने पुलिस आलाधिकारियो से न्याय की गुहार लगाई है।

अस्पताल में उपचाराधीन हरदोइया निवासी सुनील कुमार के पिता कुइरा प्रसाद का आरोप है कि रविवार देर शाम उनका बेटा पूरब बेसारा से अपने घर जा रहा था इस दौरान रास्ते में धौराहरा के पास नहर पर पहुंचते ही पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसी गाँव त्रिलोकीपुर नन्दौर निवासी चंद्र प्रकाश सुत रामबली ने लोहे की रॉड से अचानक हमला कर दिया।

जिससे उनके बेटे के शरीर पर गहरी चोटें आ गई बाद में वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने उसे छुड़वाया जिस पर उक्त युवक उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए सूचना मिलते पर हम लोग मौके पर पहुंचे तथा उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ चिकित्सको ने सुनील कुमार की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहाँ उसका उपचार चल रहा है।

पुलिस अधिकारी से लगाई गुहार
कुइरा प्रसाद का आरोप है कि आरोपी युवक किसी अन्य राजनितिक दल को वोट डालने के लिए दबाव बना रहा था लेकिन हम लोगो ने भाजपा को वोट दिया जिसके बाद आरोपी युवक खुन्नस खा गया था वही अब कुइरा प्रसाद ने स्थानीय कोतवाली तहरीर देकर सीओ मुसाफिरखाना से मामला दर्ज कर आरोपी युवक गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।