एक शख्स ने 'बंदर' के नाम की करोड़ों की संपत्त‍ि!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

एक शख्स ने 'बंदर' के नाम की करोड़ों की संपत्त‍ि!

असम के सिलचर में जमींदार मिण्टु बाबू के महल बनने की चर्चा जोरों पर हैं. इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि मिण्टु बाबू कोई जीता-जागता इंसान नहीं बल्कि एक बंदर है. आजतक की रिपोर्ट के अनुसार मिण्टु बाबू के लिए महल बनवाने वाले शख्स ने अपने पूरे कारोबार को


एक शख्स ने 'बंदर' के नाम की करोड़ों की संपत्त‍ि!
असम के स‍िलचर में जमींदार म‍िण्टु बाबू के महल बनने की चर्चा जोरों पर हैं. इसमें चौंकाने वाली बात यह है क‍ि म‍िण्टु बाबू कोई जीता-जागता इंसान नहीं बल्क‍ि एक बंदर है. आजतक की रिपोर्ट के अनुसार म‍िण्टु बाबू के ल‍िए महल बनवाने वाले शख्स ने अपने पूरे कारोबार को ही नहीं बल्क‍ि अपने जीवन को भी समर्पित कर द‍िया है।

म‍िण्टु बाबू का जन्म 28 फरवरी 2017 को हुआ था और दो साल में ही उसकी ज‍िंदगी बदल गई. असम के स‍िलचर शहर में रहने वाले शुभ्रांशु शेखर नाथ,  म‍िण्टु बाबू के ल‍िए एक महल का न‍िर्माण कर इत‍िहास रचने जा रहे हैं। शुभ्रांशु शेखर नाथ का एक बंदर के ल‍िए महल बनवाने की कहानी भी बड़ी रोचक है. शुभ्रांशु शेखर व‍िदेश जाना चाहते थे लेक‍िन इस बंदर ने उन्हें न स‍िर्फ व‍िदेश जाने से रोका बल्क‍ि उनकी ज‍िंदगी भी पूरी तरह बदल दी. शुभ्रांशु शेखर इस बंदर को अपने बेटे और भाई का दर्जा देते हैं और उसके ल‍िए महल बनवा रहे हैं।