जातियों को मिटाकर ही, बहुजन समाज मजबूत हो सकता है : लक्ष्य

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जातियों को मिटाकर ही, बहुजन समाज मजबूत हो सकता है : लक्ष्य

जौनपुर। लक्ष्य कमांडर राज कुमारी कौशल ने "लक्ष्य गांव गांव की ओर" अभियान के तहत जिला जौनपुर के गांव यानीसपुर, खेतासराय का दौरा किया तथा बहुजन समाज के लोगों के साथ एक भीम चर्चा का आयोजन किया। बहुजन समाज के प्रत्येक व्यक्ति को अंधकार के दलदल से बहार न


जातियों को मिटाकर ही, बहुजन समाज मजबूत हो सकता है : लक्ष्य
जौनपुर।   लक्ष्य कमांडर राज कुमारी कौशल ने "लक्ष्य गांव गांव की ओर" अभियान के तहत जिला जौनपुर के गांव यानीसपुर, खेतासराय का दौरा किया तथा बहुजन समाज के लोगों के साथ एक भीम चर्चा का आयोजन किया। 

बहुजन समाज के प्रत्येक व्यक्ति को अंधकार के दलदल से बहार निकलने के लिए मिलकर संघर्ष करना होगा अर्थात बहुजन समाज की सभी जातियों को आपस में एक मजबूत भाईचारा बनाना होगा | अगर बहुजन समाज के लोग वास्तव में विकास और स्वाभिमान वाला जीवन चाहते हैं तो उनको अपनी अपनी जातियों को मिटाकर एक मजबूत बहुजन समाज बनाना होगा अर्थात जिस समाज के लोग आपस में मिलकर रहते हैं वो हमेशा स्वाभिमानी व् विकसित जीवन जीते हैं | यह बात लक्ष्य कमांडर राजकुमारी कौशल ने कही। 

लक्ष्य कमांडर ने गांव में लक्ष्य की टीम का गठन भी किया | गांववासियो ने लक्ष्य की महिला कमांडरों द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की।
नोट : हमें प्रत्येक जनपद में संवाददाता की आवश्यकता है, 7669744777 पर WhatsApp करें।