विपक्षी नेताओं को चुनिंदा ढंग से बनाया जा रहा निशाना : कांग्रेस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

विपक्षी नेताओं को चुनिंदा ढंग से बनाया जा रहा निशाना : कांग्रेस

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को 14 दिनों के लिए तिहाड़ जेल भेजे जाने के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विपक्षी नेताओं को चुनिंदा ढंग से निशाना बनाया जा रहा है। पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने यह भी स्वीकार क


विपक्षी नेताओं को चुनिंदा ढंग से बनाया जा रहा निशाना : कांग्रेस
नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को 14 दिनों के लिए तिहाड़ जेल भेजे जाने के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विपक्षी नेताओं को चुनिंदा ढंग से निशाना बनाया जा रहा है।

पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने यह भी स्वीकार किया कि चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका उच्चतम न्यायालय से खारिज होना एक झटका है, हालांकि उन्होंने कहा कि अब पूर्व वित्त मंत्री को जमानत मिलने की पूरी संभावना है।

 उन्होंने संवादाताओं से कहा, हम उच्चतम न्यायालय से राहत की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन नहीं मिली जो हमारे लिए झटका है।

निचली अदालत के आदेश के संदर्भ में सिंघवी ने कहा, 15 दिन की मियाद पूरी हो गई तो आप इससे ज्यादा पुलिस हिरासत में रख नहीं सकते थे। इसके बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जाता है। यह सामान्य है।

उन्होंने कहा कि अब जमानत की पूरी संभावना है। सिंघवी ने आरोप लगाया, हमारा रुख यही है कि चुनिंदा ढंग से कार्रवाई हो रही है, विरोधियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। सत्तारूढ पार्टी वाशिंग मशीन की तरह है जिसमें दूसरे लोग जाते हैं और साफ-सुथरे हो जाते हैं।