ओवैसी बोले- अमित शाह गृह मंत्री हैं, भगवान नहीं

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ओवैसी बोले- अमित शाह गृह मंत्री हैं, भगवान नहीं

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को ज्यादा पावर देने वाला संशोधन विधेयक सोमवार को जोरदार बहस के बाद पारित हो गया। सदन में एनआईए संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के बीच जमकर नोकझोंक हुई। संसद


ओवैसी बोले- अमित शाह गृह मंत्री हैं, भगवान नहीं
नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को ज्यादा पावर देने वाला संशोधन विधेयक सोमवार को जोरदार बहस के बाद पारित हो गया। सदन में एनआईए संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

संसद से बाहर निकलने के बाद भी ओवैसी ने शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो कोई भी उनके (बीजेपी) फैसलों का समर्थन नहीं करता वे उसे देशद्रोही कहते हैं।

ओवैसी ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, 'क्या उन्होंने राष्ट्रभक्त और देशद्रोहियों की दुकान खोल रखी है?' हैदराबाद के सांसद ने आरोप लगाया, 'अमित शाह ने मेरी तरफ उंगली कर धमकाया लेकिन वह सिर्फ एक गृह मंत्री, भगवान नहीं। उन्हें पहले नियमों को पढ़ना चाहिए।'

इससे पहले NIA संशोधन विधेयक पर लोकसभा में जमकर बवाल हुआ। दरअसल, हुआ यूं कि बीजेपी नेता सत्यपाल सिंह ने कहा कि हैदराबाद के एक पुलिस प्रमुख को एक नेता ने एक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने से रोका था और कहा था कि वह कार्रवाई आगे बढ़ाते हैं तो उनके लिए मुश्किल हो जाएगी।

इस पर ओवैसी अपने स्थान पर खड़े हो गए और कहा कि बीजेपी सदस्य जिस निजी वार्तालाप का उल्लेख कर रहे हैं और जिनकी बात कर रहे हैं वह यहां मौजूद नहीं हैं।