ओवैसी ने मसूद अजहर को लेकर कही ये बड़ी बात, BJP को बनाया निशाना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ओवैसी ने मसूद अजहर को लेकर कही ये बड़ी बात, BJP को बनाया निशाना

ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष, हैदराबाद से साँसद बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि साल 2008 में हाफिज सईद को भी इसी तरह से ब्लैक लिस्ट किया गया था. अगर बीजेपी आतंकी मसूद अजहर को वैश्च


ओवैसी ने मसूद अजहर को लेकर कही ये बड़ी बात, BJP को बनाया निशाना
ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष, हैदराबाद से साँसद बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि साल 2008 में हाफिज सईद को भी इसी तरह से ब्लैक लिस्ट किया गया था.

अगर बीजेपी आतंकी मसूद अजहर को वैश्चिक आतंकी घोषित करने के मामले को अपनी बहुत बड़ी जीत मान रही है तो वो गलत है. ये अभी कोई कामयाबी नहीं है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कर दिया गया है. मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित होने की खबर को भारत कूटनीतिक जीत मान रहा है. बीजेपी नेताओं ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की विदेश नीति का ही असर है कि मसूद अजहर पर चीन को अपना रुख बदलना पड़ा।
इसी के इतर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता ओवैसी ने कहा है कि चीन से आपने क्या कॉम्प्रमाइज किया है? 2008 में हाफिज सईद को ब्लैक लिस्ट किया गया, क्या वो पब्लिक मीटिंग नहीं करता? क्या उसकी पार्टी चुनाव नहीं लड़ी? यकीनन ब्लैक लिस्ट हुआ है मगर इसको अगर आप बड़ी कामयाबी क्लेम कर रहे हैं तो ये अभी कामयाबी नहीं है।