ओवैसी ने UP में महागठबन्धन को दिया समर्थन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ओवैसी ने UP में महागठबन्धन को दिया समर्थन

ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में सपा बसपा राष्ट्रीय लोकदल के गठबन्धन को समर्थन देने का ऐलान किया है। असदउद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिये सपा बसपा आरएलडी के महागठबन्धन को वोट देने


ओवैसी ने UP में महागठबन्धन को दिया समर्थनऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में सपा बसपा राष्ट्रीय लोकदल के गठबन्धन को समर्थन देने का ऐलान किया है। असदउद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिये सपा बसपा आरएलडी के महागठबन्धन को वोट देने की अपील की है।

इस बारे में उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा है कि सदर साहब ने कट्टरवादी विचारधारा के खिलाफ सेक्यूलर शक्ति को बढ़ावा देने के लिये महागठबंधन को समर्थन दिया है। शौकत अली ने कहा कि सदर साहब असदउद्दीन ओवैसी 23 अप्रैल के बाद यूपी में गठबन्धन के समर्थन में रैली भी कर सकते हैं।

शौकत अली ने कहा कि असदउद्दीन ओवैसी देश में सेक्यूलर शक्तियों को मजबूत करना चाहते हैं और भाजपा की नफरत वाली राजनीति का सफाया करना चाहते हैं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी बहुजनसमाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के बीच गठबन्धन है। समाजवादी पार्टी ने 37 और बसपा ने 38 सीटों पर प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं, राष्ट्रीय लोकदल तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है।