बिजली का करंट लगने से एक बालिका की दर्दनाक मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बिजली का करंट लगने से एक बालिका की दर्दनाक मौत

अयोध्या। मिल्कीपुर तहसील के अमानीगंज ब्लाक अंतर्गत ग्राम सभा कटघरा पूरे छेदी का है गांव निवासी राम कुमार कोरी की 12 वर्षीय पुत्री सलोनी 12 सितंबर गुरुवार को घर पर करीब शाम 5 बजे खाना बना रही थी इसी बीच सलोनी घर के अंदर रखा बोरी से आटा निकालने कमरे म


बिजली का करंट लगने से एक बालिका की दर्दनाक मौत
अयोध्या। मिल्कीपुर तहसील के अमानीगंज ब्लाक अंतर्गत ग्राम सभा कटघरा पूरे छेदी का है गांव निवासी राम कुमार कोरी की 12 वर्षीय पुत्री सलोनी  12 सितंबर गुरुवार  को घर पर करीब शाम 5 बजे खाना बना रही थी इसी बीच सलोनी  घर के अंदर रखा बोरी से आटा निकालने कमरे में घुसी कमरे में रखा फर्राटा पंखा जो स्विच से लगा हुआ था, अचानक सलोनी के हाथ में छू गया और वह करंट की चपेट में आ गई। 

करंट के झटके से पंखा सलोनी के ऊपर  गिर पड़ा जिसकी मौके पर ही मौत हो गई , पिता रामकुमार का कहना है कि वह बटाई पर खेत ले रखा था जिसमें धान बोया था उसकी निराई करने खेत में चला गया था घटना के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था सूचना मिलने पर जब वह घर पहुंचा तो सलोनी  बेहोश पड़ी थी आनन-फानन में ग्रामीणों ने सलोनी को लेकर कुमारगंज कस्बा स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया सलोनी का पंचायतनामा भाराकर  परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया घटना को लेकर गांव में मातम छाया हुआ है।