झूले से गिरने के बाद लड़की की दर्दनाक मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

झूले से गिरने के बाद लड़की की दर्दनाक मौत

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्नम जिले में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर है। यहां पडेरु कस्बे में चल रहे एक मेला में झूला से नीचे गिरने के कारण एक लड़की की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार विशाखापत्तनम जिले के पडेरु कस्बे में मोडाकोंडमा त्यौहार मेला चल रहा


झूले से गिरने के बाद लड़की की दर्दनाक मौत
आंध्रप्रदेश के विशाखापट्नम जिले में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर है। यहां पडेरु कस्बे में चल रहे एक मेला में झूला से नीचे गिरने के कारण एक लड़की की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार विशाखापत्तनम जिले के पडेरु कस्बे में मोडाकोंडमा त्यौहार मेला चल रहा था। मेले में काफी संख्या में लोग झूला झेलने के लिए आए थे। इस दौरान तेज गति से चलते झूले की एक डोली का बैलेंस बिगड़ा गया।

जिसके कारण डोली में बैठे चार लोग नीचे गिर पड़े। झूले से नीचे गिरने के कारण एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। इस दुर्घटना से मेले में चीख-पुकार का माहौल बन गया। घायलों को विशाखापत्तनम के केजीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ज्ञात हो कि मेले के दौरान अकसर एसी घटनाएं होती रहती है, इससे पहले मई 2018 में आंध्रप्रदेश के अनंतपुर जिले में भी झूले की एक दुर्घटना में 8 साल की लड़की की मौत हो गई थी और 6 घायल हुए थे।