मोदी की खुलेआम मदद कर रहा पाकिस्तान : केजरीवाल

 
मोदी की खुलेआम मदद कर रहा पाकिस्तान : केजरीवालदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान भारत में दंगे करवाना चाहते है। इसलिए वह खुलेआम लोकसभा चुनाव में ‘नरेंद्र मोदी की मदद’ कर रहे हैं।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘पाकिस्तान और इमरान खान (प्रधानमंत्री) भारत में दंगे करवाना चाहते हैं। इसलिए पाकिस्तान खुलेआम मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनने में मदद कर रहा है।

पाकिस्तान जो 70 साल में हासिल नहीं कर सका, उनके दोस्त मोदी ने भारत के बंधुत्व की भावना को खत्म कर, पांच साल में ही उसे दे दिया’ केजरीवाल भाजपा के उस ट्वीट का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने अपने पार्टी अध्यक्ष के हवाले से लिखा था, ‘असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजनशिप के संदर्भ में कहा था कि बौद्ध, हिंदू और सिख को छोड़ कर देश से हर एक घुसपैठिए को बाहर कर देंगे।’

आप नेता का ट्वीट इमरान खान के उस ट्वीट के बाद आया जिसमें इमरान खान ने कहा था कि यदि भाजपा लोकसभा चुनाव जीत जाती है तो भारत के साथ शांति वार्ता करने की संभावना बेहतर हो सकती है और ‘कश्मीर को लेकर किसी प्रकार समझौता’ हो सकता है।

From around the web