पाकिस्तानी सेना ने BJP नेता पर लगाया गाना चुराने का आरोप

 
पाकिस्तानी सेना ने BJP नेता पर लगाया गाना चुराने का आरोपपाकिस्तान की सेना ने भाजपा के एक एमएलए पर अपने गाने की नकल करने का आरोप लगाया है। पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने यह आरोप लगाया है।

आसिफ गफूर का आरोप है कि तेलंगाना के भाजपा विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने उनकी गाना चुराया है।

भाजपा विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने भारतीय सेना को समर्पित करते हुए गाना रिलीज किया है। ठाकुर राजा सिंह लोध हैदराबाद के गोशमहल विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

विधायक ठाकुर राजा सिंह भारतीय सेना को समर्पित करते हुए गाना रिलीज किया है। उन्होंने ट्वीट किया था कि 14 अप्रैल को रामनवमी के मौके पर भारतीय सेनाओं को समर्पित मेरा नया गया गाना रिलीज होगा और गाने के कुछ बोल सोशल मीडिया पर शेयर भी किए हैं।

मामले में पाक सेना का कहना है कि इसके बोल चुराए गए हैं। हैदराबाद के गोशमहल विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजा सिंह ने ट्वीट किया था, '14 अप्रैल को रामनवमी के मौके पर भारतीय सेनाओं को समर्पित मेरा नया गया गाना रिलीज होगा।' विधायक ने गाने के कुछ बोल सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

पाकिस्तानी सेना का दावा है कि 23 मार्च को पाकिस्तान दिवस के मौके पर उसकी मीडिया विंग द्वारा जारी गाने के बोल की नकल करते हुए भारतीय राजनेता ने अपना गाना तैयार किया है और इस गाने को साहिर अली बग्गा ने लिखा है। पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया कि खुशी हुई कि आपने नकल किया। अब सच बोलने में भी हमारी नकल कीजिए। 

From around the web