ट्रेन से खुदकुशी कर महिला का वीडियो शेयर कर ट्रोल हुए परेश रावल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ट्रेन से खुदकुशी कर महिला का वीडियो शेयर कर ट्रोल हुए परेश रावल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद परेश रावल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ऐसा वीडियो किया है कि वो इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। दरअसल, परेश राव


ट्रेन से खुदकुशी कर महिला का वीडियो शेयर कर ट्रोल हुए परेश रावल
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद परेश रावल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ऐसा वीडियो किया है कि वो इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

दरअसल, परेश रावल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि एक महिला ट्रेन से खुदकुशी कर रहीं है। इस वीडियो की परछाई में दिख रहा है कि कुछ लोग कथित तौर पर महिला का वीडियो बनाते रहें लेकिन उसे बचाने की कोशिश नहीं की। हांलाकि, यह वीडियो कब और कहां का है परेश रावल ने अपने ट्वीट में इसका कोई जिक्र नहीं किया है।

इसी वीडियो के शेयर करते हुए परेश रावल ने लिखा, “समाज कहाँ जा रहा है इसका जीता जागता उदाहरण है ये वीडियो। जहां एक औरत जान दे रही है और उसको बचाने के बजाए, लोग वीडियो बना रहे हैं उसकी मौत का।” अपने इस ट्वीट को लेकर परेश रावल सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।