हलवाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

 
हलवाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
ठाकुरद्वारा। शरीफ नगर के ईद मेल में हलवाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम की कार्रवाई अंतिम संस्कार कर दिया है।

शरीफ नगर के पुराना बाजार में ईद मेले में जनपद बिजनौर के स्योहारा के मोहल्ला शेखियान निवासी हलवाई बंधू मोहम्मद इमरान और चांद मोहम्मद ने हलवा पराठा की दुकान लगाई है। रविवार की रात करीब आठ बजे छोटे भाई इमरान को दुकान पर हलवा पराठा बेचता छोड़कर चांद मोहम्मद पास ही मोहम्मद अली के नवनिर्मित भवन की छत पर सोने चला गया। सुबह देर तक भी उठकर दुकान पर नहीं आया तो मोहम्मद इमरान ने दुकान पर नौकर मोहम्मद करीम को जगाने भेजा।

उसने छत पर जाकर चांद मोहम्मद को जगाने का प्रयास किया तो उठ नहीं पाया। उसने सारा माजरा मोहम्मद नईम को बताया। इस बीच नईम के साथ पड़ोसी दुकानदार और स्थानीय लोग भी छत पर पहुंचे। चांद मोहम्मद बेसुध पड़ा था, तुरंत ही स्थानीय चिकित्सक को बुलाकर चेक कराया तो उसने मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई शव को घर ले जाकर दफन कर दिया। मेले में दुकानदारों का कहना है कि चांद मोहम्मद हृदय रोेगी होने के साथ ही नशे का भी आदी था। उसकी मौत की वजह हार्टअटैक या फिर जहरीली शराब हो सकती है। 

From around the web