पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर के Feminism पर उठाया सवाल

 
पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर के Feminism पर उठाया सवाल
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर राजनीति के मंच पर काफी सक्रिय रहती हैं. इस लोकसभा चुनाव में वह विभिन्न दलों के कई कैंडिडेट के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं।

स्वरा भास्कर ने बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार किया। उन्होंने बेगूसराय में रोड शो और छोटी सभाएं कर कन्हैया को वोट देने की लोगों से अपील की थी।

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर भी राजनीतिक रूप से काफी एक्टिव रहती हैं. इस कारण कई बार स्वरा भास्कर को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है. हालांकि, स्वरा इन आलोचनाओं का जवाब बखूबी देती हैं।

आज ही Swara Bhasker के खिलाफ Payal Rohatgi ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है कि Swara Bhasker Congress, AAP और CPI के उम्मीदवार  Kanhaiya kumar का समर्थन करती हैं।

जबकि स्वरा ने चुनाव प्रचार में किसी एक दल का साथ नहीं दिया है. वह सीपीआई, कांग्रेस और आप के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं।दिल्ली के पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट पर Swara Bhasker आप कैंडिडेट Atishi Marlena के लिए चुनाव प्रचार किया।

इसकी वजह यह है कि आतिशी पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार हैं साथ ही वह पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की सदस्या भी हैं।  Atishi Marlena दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सलाहकार रह चुकी हैं।

Atishi Marlena एक होनहार स्टूडेंट, बेहतरीन टीचर होने के साथ ही शैक्षणिक योग्यता के मामले में कई दिग्गज नेताओं से काफी आगे हैं उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूलों की काया पलटने में बेहतरीन योगदान दिया है और आतिशि महिला सशक्तिकरण पर बल देती हैं इसलिए Swara Bhasker इनका सपोर्ट करती हैं।

From around the web