लोगों ने चोर को पीट-पीटकर मार डाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

लोगों ने चोर को पीट-पीटकर मार डाला

झारखंड में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है। एक चोर को गुस्साए ग्रामीणों ने इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए 4 ग्रामीणों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। झारखंड


लोगों ने चोर को पीट-पीटकर मार डाला
झारखंड में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है।  एक चोर को गुस्साए ग्रामीणों ने इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए 4 ग्रामीणों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

झारखंड के दुमका जिले के चिहुंतियां गांव में ये घटना घटी। गांव में 4 चारो चोरी करने आए थे। इन पर ग्रामीणों की नजर पड़ गई थी। इसके बाद चोर भागने लगे।

3 चोर भागने में सफल रहे वहीं एक चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। इसके बाद पकड़ाए चोर की नाराज ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर डाली। पिटाई के दौरान गंभीर चोट लगने की वजह से चोर की मौत हो गई। जिस चोर की मौत हुई है वह वांटेड अपराधी था।

दुमका एसपी के मुताबिक 'वहां 4 चोर थे, उसमें से 3 भागने में सफल रहे। जो चोर मारा गया है वह मोस्ट वांटेड क्रिमिनल था। इस घटना के बाद FIR दर्ज करते हुए 4 ग्रामीणों को पुलिस हिरासत में लिया गया है। हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं।'