जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने पर पटाखे जलाकर लोगों ने किया खुशी का इजहार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने पर पटाखे जलाकर लोगों ने किया खुशी का इजहार

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा सदन में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का संकल्प पत्र प्रस्तुत किए जाने के बाद से उत्तर प्रदेश में खुशी की लहर दिखाई दी। वहीं, दूसरी तरफ लखनऊ में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। सभी संवेदनशील स्थानों पर सुरक्


जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने पर पटाखे जलाकर लोगों ने किया खुशी का इजहार
लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा सदन में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का संकल्प पत्र प्रस्तुत किए जाने के बाद से उत्तर प्रदेश में खुशी की लहर दिखाई दी। वहीं, दूसरी तरफ लखनऊ में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। सभी संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा बढाई गई। पुराने इलाके समेत अन्य इलाकों में पुलिस गस्त है। गौरतलब है कि रविवार को इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई थीं।
बांटी मिठाई तो कहीं दगे पटाखें 
उधर, गोंडा में लोगों के बीच खुशी की लहर दिखाई दी। खुशी में किसी ने मिठाई बांटी तो किसी ने पटाखे फोड़े। सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी और अमित शाह के लिए नारेबाजी की। साथ ही पटाखे जलाकर खुशी का इजहार किया गया। जयप्रभाग्राम के पास होटल पर लोग सदन की कार्यवाही टीवी पर देखते रहे। धारा 370 हटाया जाएगा, यह जानकारी मिलते की खुशी से झूम उठे। तिरंगा हाथ मे लेकर नारेबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिला ख़ुशी का इजहार किया। इसी तरह रायबरेली और बलरामपुर में सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस गश्त पर रही।