खुले में ही शौच जाना चाहते हैं मथुरा के लोग : हेमा मालिनी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

खुले में ही शौच जाना चाहते हैं मथुरा के लोग : हेमा मालिनी

मथुरा लोकसभा क्षेत्र में स्वच्छता अभियान का सही ढंग से पालन नहीं होने के पीछे सीटिंग एमपी हेमा मालिनी ने स्थानीय लोगों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि मथुरा के लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता की कमी है। शौचालय हैं मगर लोग खुले में शौच जाते


खुले में ही शौच जाना चाहते हैं मथुरा के लोग : हेमा मालिनी
मथुरा लोकसभा क्षेत्र में स्वच्छता अभियान का सही ढंग से पालन नहीं होने के पीछे सीटिंग एमपी हेमा मालिनी ने स्थानीय लोगों को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा कि मथुरा के लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता की कमी है। शौचालय हैं मगर लोग खुले में शौच जाते हैं। ‘टीवी9 भारतवर्ष’ को दिए इंटरव्यू में बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा के अधिकांश लोग शौचालय को स्टोर रूम बनाकर रखे हुए हैं। उनके भीतर जागरूकता की बेहद कमी है। लोगों में जागरूकता का आना बेहद जरूरी है।

हेमा मालिनी ने लोगों की शिकायत पर भी पलटवार किया, उन्होंने कहा कि एक सांसद का काम नाला बनवाना नहीं है। यह काम ग्राम प्रधान का है। लेकिन, लोग छोटी-छोटी दिक्कतों के लिए सांसद को जिम्मेदार ठहराते हैं। उन्होंने कहा लोगों की छोटे स्तर की ढेरों समस्याएं हैं और उनका लोकल लेवल पर समाधान भी है।