कवि कुमार विश्वास के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दिया ज्ञापन...

 
कवि कुमार विश्वास के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दिया ज्ञापन...वसीम अब्बासी, मुरादाबाद।  मशहूर कवि कुमार विश्वास के 30 सितंबर में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में होने वाले कार्यक्रम पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं, कुमार विश्वास के कार्यक्रम के विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोग उतर आए हैं, कार्यक्रम के विरोध करने वालो में समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद से सांसद डॉक्टर एसटी हसन भी हैं।

मुरादाबाद शहर के नायाब शहर इमाम सैयद फहाद अली ने आज मुरादाबाद के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को कुमार विश्वास के 30 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम की अनुमति रद्द करने के लिए ज्ञापन दिया है।
कवि कुमार विश्वास के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दिया ज्ञापन...
नायाब ईमाम  का कहना है कि कुमार विश्वास ने हज़रत ईमाम हुसैन के ऊपर विवादित टिप्पणी की है, जिसको लेकर मुसलमान उनसे नाराज हैं, और 30 सितंबर को मुरादाबाद में कुमार विश्वास का कार्यक्रम मुरादाबाद में होने जा रहा है, हम जिला प्रशासन से गुजारिश करते हैं कि उस कार्यक्रम को कैंसिल कराया जाए, ताकि इससे मुसलमानों को जो कष्ट पहुंचा है, मुस्लिम समाज उससे पूरी तरह से नाराज़ है, और सब गुस्से में हैं।

लोग चाहतें हैं कि किसी भी तरह से इनका प्रोग्राम कैंसिल किया जाए, हमारा मुरादाबाद अमन का शहर है यहां पर तमाम ही मज़हब के लोग प्यार मोहब्बत से मिलकर रहते हैं, और रहते चले आ रहे हैं।

From around the web