सिख समुदाय के लोगों ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सिख समुदाय के लोगों ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

अज़हर मलिक, काशीपुर। पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार से भारतीय अल्पसंख्यक समुदाय में खासा आक्रोश बना हुआ है। जिसके चलते अल्पसंख्यक समुदाय ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उसका पुतला आग के हवाले कर दिया। बता दें कि कुछ दिन पूर्व


सिख समुदाय के लोगों ने फूंका पाकिस्तान का पुतला
अज़हर मलिक,  काशीपुर।  पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार से भारतीय अल्पसंख्यक समुदाय में खासा आक्रोश बना हुआ है। जिसके चलते अल्पसंख्यक समुदाय ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उसका पुतला आग के हवाले कर दिया।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व पाकिस्तान में पंजाबी समुदाय की युवती को जबरन मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए विवश किया गया था और साथ ही युवती की मुस्लिम धर्म के युवक के साथ ने कहा भी करा दिया गया था। पाकिस्तान में हुए ऐसे कृत्य के बाद हिंदुस्तान में पंजाबी समुदाय के लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर काशीपुर में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग महाराणा प्रताप चौक पर एकत्र हुए।

जहां आक्रोशित लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पाकिस्तान के झंडे के साथ उसका पुतला आप के हवाले किया। आक्रोशित जसपाल सिंह चड्ढा ने बताया कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ जो भी लो ना काम किया गया है वह बेहद निंदनीय अपराध है। आक्रोशित लोगों ने भारत सरकार से पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ यूएनओ में मामला ले जाने की मांग की है।