देश की जनता 56 इंच के सीना वालों के साथ: केशव प्रसाद मौर्य

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

देश की जनता 56 इंच के सीना वालों के साथ: केशव प्रसाद मौर्य

प्रयागराज। सत्रहवीं लोकसभा के छठे चरण में उ.प्र. के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी पत्नी राजकुमारी मौर्य के साथ सिविल लाइंस स्थित ज्वाला देवी इण्टर कालेज में मतदान किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश की जनता 56 इंच के सीना वालों के साथ है,


देश की जनता 56 इंच के सीना वालों के साथ: केशव प्रसाद मौर्य
प्रयागराज। सत्रहवीं लोकसभा के छठे चरण में उ.प्र. के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी पत्नी राजकुमारी मौर्य के साथ सिविल लाइंस स्थित ज्वाला देवी इण्टर कालेज में मतदान किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश की जनता 56 इंच के सीना वालों के साथ है, इसलिए भाजपा छठे चरण में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। कहा कि भारत को सबसे शक्तिशाली राष्ट्र बनाने का मौका है, लोग इसे हाथ से न जाने दें।
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह अपनी पत्नी के साथ सिविल लाइंस स्थित ज्वाला देवी इण्टर कालेज में मतदान किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व पर देश को एक मजबूत सरकार देने के लिए अपने मताधिकार का उपयोग किया हूं। देश व प्रदेश की जनता से भी अपील है कि देशहित में मोदी का हाथ मजबुत करने के लिए मतदान करें। इनके अतिरिक्त मण्डलायुक्त आशीष कुमार गोयल ने भारत स्काउट गाइड इण्टर कालेज में अपना मतदान किया। जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी एवं उनकी पत्नी मेघा गोस्वामी ने सिविल लाइंस स्थित बूथ पर अपना मतदान किया। इस दौरान प्रयागराज के विभिन्न स्थानों पर अधिकारियों की लापरवाही के चलते मतदान बाधित रहा। इस दौरान कई मंत्रियों एवं अधिकारियों ने भी मतदान किया। प्रयागराज के दारागंज के राधा रमण इण्टर कालेज में पीठासीन अधिकारी की लापरवाही से वोटिंग आधा घंटा देर से शुरू हुआ। इसी प्रकार झूंसी, नैका के प्राथमिक विद्यालय दक्षिणी भाग संख्या 297 में लगभग 45 मिनट देर से मतदान शुरू हुआ। बाघम्बरी गद्दी मठ के तीन ईवीएम मशीन खराब है, जिसे सुधारने का प्रयास किया जा रहा था। इसी प्रकार फूलपुर स्थित आईआरईटी बूथ संख्या 113 में मशीन खराब होने से मतदान नहीं शुरू हुआ, लगभग साढ़े आठ बजे तक लंबी लाइने लगी रही। माण्डा थाना के अंतर्गत बसकडी गांव के लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया। ग्रामीणों का कहना है कि रेलवे अण्डर ग्राउण्ड पुल नहीं तो वोट नहीं। हम लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कत होती है और कई बार कहा गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।