BJP सांसद को लोगों ने लाठी डंडों के साथ घेरा

 
BJP सांसद को लोगों ने लाठी डंडों के साथ घेरा
2019 लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान आखिरी दौर में है. बिहार के 8 सीटों पर मतदान हो रहा है. वहीं, जानकारी मिली है कि पश्चिमी चंपारण के नरकटिया में बूथ क्रमांक 162 पर हंगामा खड़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि यहां भाजपा उम्मीदवार संजय जयसवाल को कुछ लोगों ने घेर लिया है.

खबरों के अनुसार, लोगों ने यहां उम्मीदवार संजय जयसवाल को घेर लिया है और हमले का प्रयास किया है. इस बारे में संजय जयसवाल ने बताया कि बूथ क्रमांक 162 पर घपला हो रहा था. यहां मतदान रूका हुआ था. जब वह बूथ पर पहुंचे तो कई लोगों ने उन्हें घेर लिया.

उन्होंने कहा कि लोगों ने उन पर पत्थर भी बरसाए और गाड़ी को भी तोड़ फोड़ दिया. संजय जयसवाल ने कहा कि अगर उनके बॉडीगार्ड ने हवाई फायर नहीं किया होता तो उनपर बड़ा हमला हो सकता था. हंगामा के बीच वे एक कमरे में बंद हो गए थे. वहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि हंगामा के बाद भी उच्च अधिकारी वहां पर नहीं पहुंचे.

हालांकि, इस घटना के बारे में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों ने कहा है कि बूथ क्रमांक 162 पर ईवीएम खराब हो गई थी. यहां लगभग आधे घंटे तक मतदान रूक गया था. लोगों में कनफ्यूजन के कारण हंगामा खड़ा हो गया. अधिकारी ने कहा है कि वहां सांसद संजय जयसवाल मौजूद थे तो कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया था.

From around the web