पड़ोसी महिला के फोटो को एडिट कर कर फेसबुक पर किया अपलोड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पड़ोसी महिला के फोटो को एडिट कर कर फेसबुक पर किया अपलोड

जसपुर। तीन युवकों ने पड़ोसी महिला के फोटो को एडिट कर उसे अश्लील बना डाला। फेसबुक पर अपलोड होने के बाद महिला के संज्ञान में मामला आने पर उसने पुलिस को तहरीर दी। युवकों के माफी मांगने के बाद मामले को निपटा दिया गया। जसपुर के एक मोहल्ले में तीन युवकों न


पड़ोसी महिला के फोटो को एडिट कर कर फेसबुक पर किया अपलोड
जसपुर। तीन युवकों ने पड़ोसी महिला के फोटो को एडिट कर उसे अश्लील बना डाला। फेसबुक पर अपलोड होने के बाद महिला के संज्ञान में मामला आने पर उसने पुलिस को तहरीर दी। युवकों के माफी मांगने के बाद मामले को निपटा दिया गया।
जसपुर के एक मोहल्ले में तीन युवकों ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक अधेड़ महिला को फोटो खींचकर कम्प्यूटर,मोबाइल आदि के जरिये उसे अश्लील बना दिया। तथा फेसबुक पर अपलोड कर दिया। फेसबुक पर अपलोड होते ही उस पर तरह तरह के कमेंट आने लगे। इस घटना के दो दिन बाद महिला को उसके किसी रिश्तेदार ने बताया तो उसे जानकारी हुई। तथा फेसबुक पर अपना अश्लील फोटो देखकर नाराज महिला ने आरोपी तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दे दी।
तहरीर के बाद पुलिस ने तीनों को उठा लिया। सोमवार को परिजनों द्वारा युवकों छात्र बताने, मान मनोवल करने पर महिला मान गई। तथा भविष्य में इस तरह की हरकत न करने एवं माफी मांगने पर मामले को निपटा दिया । बाजार चैकी इंचार्ज जीएस अधिकारी ने बताया कि महिला ने मामले को निपटा दिया है।