कर्ज न चुकाने पर खंभे से बांधकर पीटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कर्ज न चुकाने पर खंभे से बांधकर पीटा

कर्नाटक के रामनगर जिले में 36 वर्षीय महिला खंभे से बांधकर बुरी तरह पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि महिला ने कई गांववालों से उधार लिया था और वह यह उधार चुका नहीं पा रही थी। उधार देने वालों ने महिला का पकड़कर खंभे से बांध दिया। वह घंटों इसी तरह बंधी र


कर्ज न चुकाने पर खंभे से बांधकर पीटा
कर्नाटक के रामनगर जिले में 36 वर्षीय महिला खंभे से बांधकर बुरी तरह पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि महिला ने कई गांववालों से उधार लिया था और वह यह उधार चुका नहीं पा रही थी। उधार देने वालों ने महिला का पकड़कर खंभे से बांध दिया। वह घंटों इसी तरह बंधी रही और वे बीच-बीच में उसे प्रताड़ित करते रहे।

वहां आते-जाते लोग उसे देखते रहे, लेकिन किसी ने भी उसे नहीं बचाया। बाद में पहुंची पुलिस ने महिला को रेस्क्यू कराया और इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला जिले के कोडिगेहल्ली गांव का है। पुलिस ने बताया कि राजाम्मा मूलरूप से चमराजनगर के कोल्लेगल की रहने वाली है। वह कई साल पहले कोडिगेहल्ली में अपनी बेटी के साथ आकर रहने लगी थी। उसने कई गांववालों से उधार लिया था।

इन उधार लिए रुपयों से उसने एक होटेल खोला था। काफी प्रयास के बाद भी उसका होटेल नहीं चला। महिला को काफी नुकसान हो गया। उसे नुकसान होता रहा और वह कर्ज लेती रही। धीरे-धीरे उसके ऊपर 12 लाख रुपये का कर्ज हो गया।