पुलिस ने दबोचा 25 हज़ार का इनामी बदमाश

 
पुलिस ने दबोचा 25 हज़ार का इनामी बदमाश
वसीम अब्बासी
मुरादाबाद। ज़िले के कप्तान अमित पाठक के कुशल नेतृत्व मे मुरादाबाद पुलिस को एक के बाद एक कामयाबी मिल रही है। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुऐ कटघर पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुठभेड के बाद 25 हज़ार के इनामी बदमाश को धर दबोचा।

दरअसल थाना कटघर पुलिस की टीम रामपुर रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी . अचानक दिल्ली नंबर की एक सीडान कार को जैसे ही चेकिंग के लिए पुलिसकर्मी ने रोकना चाहा वैसे ही कार चालक ने कार को वापस मोड़ कर रामपुर दिशा में दौड़ा दिया . पुलिसकर्मियों को उस कार के एक दम वापस मुड़ने पर शक हुआ . पुलिसकर्मी भी उस कार के पीछे अपनी गाड़ी से दौड़ने लगे. पुलिस ने वायरलेस से मैसेज फ्लैश कर घेराबंदी कर भाग रही संदिग्ध कार को दोनों तरफ से घेरने का प्रयास किया।

कार में सवार बदमाशों ने खुद को घिरता देख कार को कच्चे रास्ते पर डाल दिया . थोड़ा आगे जाकर कार झटके लेकर बंद हो गई . कार बंद होने पर उसमें सवार बदमाश कार से उतर कर पैदल ही जंगल की तरफ भागने लगे . पुलिस कर्मी भी उनके पीछे दौड़े . तो बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी . बदमाशों की तरफ से फायरिंग के बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से एक बादमश घायल होकर गिर पड़ा और उसके एक साथी भागने में कामयाब हो गया.

पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल मुरादाबाद भेजा . यहां पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उसका नाम उस्मान है . पुलिस ने जब उसके नाम के आधार पर जांच की तो पता चला कि शातिर बदमाश के ऊपर सरकार ने 25 हज़ार का इनाम रखा है . और एक दर्जन से ज्यादा गंभीर अपराधों में यह शातिर अपराधी काफी समय से फरार चल रहा।पकड़े गऐ बदमाश से लूट की घटनाओं मे प्रयुक्त कार व एक तमंचा व जिन्दा कारतूस समेत कुछ रक़म व एक एटीएम कार्ड बरामद किया है।

From around the web