दुराचार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
दुराचार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
रुदौली-अयोध्या। 12 वर्षीय नाबालिग बालिका को डरा धमकाकर बार बार घर मे घुस कर दुराचार करने वाले दुराचारी युवक को मवई पुलिस ने बुधवार की सुबह कुशहरी जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जिसकी पुष्टि सीओ रुदौली डॉ धर्मेन्द्र यादव ने बुधवार को ही क्षेत्रीधिकारी कार्यालय पर प्रेसवार्ता के दौरान की.क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मवई थाना क्षेत्र के जुनेदपुर मजरे सेवढ़ारा गांव में एक नाबालिग बालिका के साथ गांव ही एक युवक द्वारा डरा धमका कर कई महीनों से दुराचार किया जा रहा था .जब नाबालिग बालिका के पेट मे 5-6 माह का गर्भ ठहर गया तो बालिका ने अपने परिजनों को आप बीती बताई .

मंगलवार को नाबालिग बालिका के पिता की तहरीर पर मवई थाने में पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश तेज कर दी थी .प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए बुधवार को ही सुबह लगभग सवा आठ बजे मवई थानाध्यक्ष विनोद कुमार यादव मय हमराही सिपाही अशोक यादव व अशोक यादव द्वितीय के साथ कुशहरी जंगल के पुल के समीप पक्की सड़क से आरोपी शेखर उर्फ ??चंद्र शेखर गौतम पुत्र राम सजीवन निवासी ग्राम सेवढ़ा ा गिरफ्तार कर लिया.सीओ ने बताया कि आरोपी युवक को जेल भेजा जा रहा है।

From around the web