पुलिस ने ऑन लाइन ठगी करने वाले दबोचे...

 
पुलिस ने ऑन लाइन ठगी करने वाले दबोचे...
जसपुर। पुलिस ने ऑन लाइन ठगी करने वाले दो युवकों को उनके दिल्ली स्थित घर से दबोच लिया है। दोनों ने जून माह में नादेही निवासी एक युवक से इनोवा कार गिफ्ट में देने एवं उसके कागजों के नाम पर एक लाख रूपये से अधिक की रकम की ठगी की थी।पुलिस ने दोनों दोस्तों को जेल भेजकर उनके मोबाइलों के नंबरों को फ्रीज कर दिया है। 

ग्राम नादेही निवासी दीपक चौधरी पुत्र अजीत सिंह ने पिछले सप्ताह कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि उसके मोबाइल पर पिछले माह डील मार्ट कंपनी के एक एजेंट ने कॉल कर उसे अपनी बातों के जाल में फंसा लिया। तथा गिफ्ट में इनोवा कार देने एवं कार के कागजात के नाम एक लाख छह हजार रूपये अपने खातों में डलवा लिए। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले में पड़ताल की तो आरोपी दिल्ली के निकले। सोमवार को पुलिस ने दिल्ली जाकर आरोपियों को उनके घरों से दबोच लिया।

कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि आरोपी आशीष गुप्ता पुत्र शिवनारायण गुप्ता निवासी ई-५६,विश्वकर्मा कालोनी थाना प्रहलादपुर नई दिल्ली एवं उसके दोस्त शारिम पुत्र आजाद हुसैन निवासी ग्राम दिनारा थान दिनारा रोहताश बिहार,हॉल पता डीडीए फ्लैट बदरपुर नर्द दिल्ली ने फर्जी पेटीएम अकाउंट अपने मोबाइलों के जरिये चलाना स्वीकार किया है। बताया कि दोनों आरोपियों से मोबाइल बरामद कर उन्हे जेल भेजा गया है। एसएसआई ललित जोशी ने बताया कि दोनों आरोपी सीधे लोगों को अपना टारगेट बनाकर उन्हे लालच देते।तथा उनसे अपने खातों में रकम ट्रांसफर कराते। रकम आने के बाद मोबाइल बंद कर देते थे। पुलिस टीम में कोतवाल उमेद सिंह दानू,ललित जोशी,रविन्द्र बिष्ट, धीरेंद्र परिहार, चंदन बिष्ट,विनित कुमार आदि शामिल रहे। 

From around the web