स्कूल मालिक की होटल में पुलिस ने SEX RACKET पकड़ा

 
स्कूल मालिक की होटल में पुलिस ने SEX RACKET पकड़ा
एसपी मित्तल 
अजमेर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह को इस बात के लिए शाबाशी मिलनी चाहिए कि उन्होंने बोल्ड कदम उठाते हुए एक प्रभावशाली व्यक्ति की होटल पर छापा मार कर अंतर्राज्जीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

दस जून को एसपी ने स्वयं मीडिया को बताया कि पुलिस को अपने सूत्रों से जानकारी मिली थी कि अजमेर शहर, पुष्कर, ब्यावर व किशनगढ़ की होटलों में लड़कियों को ठहराया जाता है और फिर मोबाइल पर फोटो भेज कर ग्राहकों को तलाश किया जाता है। इस सूचना पर 9 जून की रात को अजमेर के बीके कौल नगर स्थित न्यू होलिडे-इन होटल पर छापामार कार्यवाही की गई।

इस कार्यवाही में एक कॉलगर्ल और अजमेर जिले के बिजयनगर के सब्जी मंडी क्षेत्र में रहने वाले युवक अभिषेक टांक को आपत्तिजनक हालात में दस्तीयाब किया। इसके साथ ही होटल के मैनेजर झुंझुनूं निवासी आजाद सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

होटल का मैनेजर होटल के मालिक सूबेसिंह चौधरी के बीके कौल नगर वाले निवास पर ही रह रहा था। इसके साथ ही पुलिस ने ब्यावर के निकट एक और युवती को गिरफ्तार किया। पुलिस को अब लड़कियों के सप्लायर की सरगर्मी से तलाश है। पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि इस घृणित कार्य में होटल मालिक की भूमिका कितनी है। एसपी ने बताया कि सेक्स रेकेट को पकडऩे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती सरिता सिंह, उत्तर क्षेत्र के डीएसपी डॉ. प्रियंका, मनोहर सिंह, रतन सिंह, सुनील मील, आशीष गहलोत, महिपाल सिंह, मनोहर चंद और किशन जाजड़ा की एक टीम गठित की गई थी।

उल्लेखनीय है कि होटल का मालिक सूबे सिंह चौधरी बीके कौल नगर में ही एक गल्र्स स्कूल का भी संचालन करता है। चौधरी का शिक्षा समूह अजमेर और नसीराबाद में भी स्कूलों का संचालन कर रहा है। इसके अतिरिक्त पुष्कर के निकट भी एक रिसोर्ट संचालित है।  बीके कौल नगर स्थित होटल होलिडे इन के लिए ओए कंपनी से अनुबंध कर रखा है। इस होटल की बुकिंग ओए की वेबसाइट पर होती है।

From around the web