मुस्लिम फूड डिलीवरी बॉय से खाना न लेने वाले को पुलिस का नोटिस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मुस्लिम फूड डिलीवरी बॉय से खाना न लेने वाले को पुलिस का नोटिस

जबलपुर। जबलपुर पुलिस ने जोमैटो के फूड डिलीवरी बॉय से खाना न लेने वाले व्यक्ति को नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही उसे चेतावनी भी दी गई है। बता दें कि ऑनलाइन बुकिंग के बाद घर भेजे गए भोजन को अमित शुक्ला नामक शख्स ने सिर्फ इसलिए नहीं लिया, क्योंकि उसे


मुस्लिम फूड डिलीवरी बॉय से खाना न लेने वाले को पुलिस का नोटिस
जबलपुर। जबलपुर पुलिस ने जोमैटो के फूड डिलीवरी बॉय से खाना न लेने वाले व्यक्ति को नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही उसे चेतावनी भी दी गई है। बता दें कि ऑनलाइन बुकिंग के बाद घर भेजे गए भोजन को अमित शुक्ला नामक शख्‍स ने सिर्फ इसलिए नहीं लिया, क्योंकि उसे देने गैर हिंदू आया था। उसने धर्म का वास्ता देकर ऑर्डर कैंसिल कर दिया। इसे लेकर ट्वीट भी किया। जवाब में भोजन की सप्लाई करने वाली जोमैटो कंपनी ने भी ट्वीट किया।

उसने लिखा-भोजन का कोई धर्म नहीं होता है। भोजन खुद एक धर्म है। जोमैटो का जवाब वायरल हो गया। अब यह विवाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।


एसपी के अनुसार संबंधित व्‍यक्ति को नोटिस दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसमें कहा गया है कि संविधान की मूल भावना के खिलाफ वे कोई काम काम न करें। इसके साथ ही 6 माह तक कोई अप्रिय ट्वीट न करें। यदि ऐसा किया गया तो उन्‍हें जेल हो सकती है।