24 घंटे के भीतर पुलिस ने किया लूट का खुलासा

 
24 घंटे के भीतर पुलिस ने किया लूट का खुलासा
सुल्तानपुर।  जनपद के बल्दीराय क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से पैसा निकाल कर साइकिल से घर जा रही माँ व बेटे से बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला से पाचं हजार रुपये नगदी, लूट लिया जब स्थानीय पुलिस को सूचना मिली तो लुटेरों के तलाश मे धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी शुरू किया तो 24 घंटे के भीतर हलियापुर पुलिस को मिली सफ लता।

हलियापुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार, उपनिरीक्षक राधेश्याम मौर्य व हमराहियों के साथ मिल कर किया लूट का खुलासा क्या है। मामला हलियापुर थाना क्षेत्र के गौरापरानी गांव निवासिनी रामलली पत्नी राधेश्याम अपने पुत्र लल्लन के साथ साइकिल से तिरहुत बाजार स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की शाखा से 25000 निकाला, 20000 महिला ने अपने पुत्र लल्लन को रखने के लिए दिया.शेष 5000  महिला ने अपने हाथ में लेकर जा रही थी कि तिरहुत बाजार में कुछ सामान की खरीददारी करेंगे कि बैंक से कुछ दूरी पर रास्ते में दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने राम लली के हाथ से 5000 रुपये लूटकर कर फ रार हो गये।

माँ-बेटे ने शोर मचाया तब तक दोनों लुटेरे फ रार हो चुके थे. सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, और लूट के खुलासे के लिए टीम गठित किया। बुधवार को सुबह 6:35 बजे मुखबिर की सूचना पर लूट के 5000 के साथ लुटेरे गंगा राम यादव पुत्र गया व यादव, निवासी धमथुआ, थाना कुमारगंज, जिला अयोध्या व विजय प्रकाश उपाध्याय पुत्र राजकरन उपाध्याय निवासी पूरे म हरबान मजरे सोरांव, थाना बल्दीराय को हलियापुर-कूरेभार मार्ग के हसुई मुकुंदपुर गांव के पास से मुखबिर की सूचना पर लूट के दोनों आरोपियों को बाइक यूपी-42-्र-2859 के साथ गिरफ्तार, कर जेल भेजा गया।

From around the web