युवती को बेचने की अफवाह पर पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा!

 
युवती को बेचने की अफवाह पर पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा!
सोनभद्र। युवती को बेचने की अफवाह पर पुलिस वाले दौड़ा-दौड़ाकर पीटे गए। दुद्धी के हास्पिटल तिराहे पर दो दर्जन महिलाओं और पुरुषों ने कई पुलिस वालों पर एक साथ हमला कर दिया। जबकि पुलिस वाले एक पखवाड़े पहले गायब हुई युवती को बरामदकर मेडिकल के लिए ले जा रहे थे।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। कोतवाली पुलिस ने दर्जन भर महिलाओं और पुरुषों को हिरासत में ले लिया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।


विण्ढमगंज थाना क्षेत्र के जोरूखाड़ गांव से मई के पहले पखवाड़ा में गुमशुदा हुई एक युवती को सोमवार को पुलिस ने विण्ढमगंज से बरामद कर लिया। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार विण्ढमगंज थाने के एसआई रविन्द्र प्रसाद हमराहियों के साथ युवती का मेडिकल परीक्षण कराने और मजिस्ट्रेटी बयान के लिए राबर्ट्सगंज ले गए। मेडिकल कराने के बाद जब वह बयान के लिए पहुंचे तो किसी कारण युवती का बयान नहीं हो सका।

उसके बाद उन्होंने युवती को राबर्ट्सगंज स्थित नारी निकेतन में दाखिल करा दिया। युवती को दाखिल कराने के बाद वे वापस लौट रहे थे। इसी दौरान शाम को दुद्धी अस्पताल के पास पहले से एकत्रित दर्जनों महिलाएं व पुरुषों ने उनकी टीम पर हमला कर दिया। वह लोग बार-बार युवती को अपने हवाले किए जाने की मांग कर रहे थे। साथ ही आरोप लगा रहे थे कि पुलिस ने युवती को बेच दिया।

पुलिस पर हमले की जानकारी मिलते ही दुद्धी कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई। महिलाओं की भीड़ से पुलिसकर्मियों को छुड़ाया। 

From around the web