नशे में ड्राइविंग के चलते पुलिस ने जब्त की इस एक्ट्रेस की कार

 
नशे में ड्राइविंग के चलते पुलिस ने जब्त की इस एक्ट्रेस की कार
अपनी अपकमिंग फिल्म की प्री-रिलीज पार्टी से लौट रही एक्ट्रेस के साथ मैंनेजर व कुछ दोस्त भी थे, सभी नशे में थे. इसी कारण रास्ते में ट्रैफिक पुलिस ने कार रोक ली और कार चला रहे मैंनेजर पर पुलिस ने ड्रिंक एंड ड्राइव के आरोप में मामला दर्ज करते हुए, कार जप्त कर ली.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जिस समय पुलिस ने कार जब्त की और जांच की उसी समय एक्ट्रेस के साथियों ने चुपके से उन्हें दूसरी कार में बैठाकर घर भेज दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक्ट्रेस का नाम पूजा हेगड़े हैं.

पूजा हेगड़े का नाम इस मामले में शामिल है. वैसे पूजा एक फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस है और वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'महर्षि' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

खबर है कि, इस फिल्म में पूजा का धमाकेदार रोल है और वह दमदार एक्टिंग करते नजर आने वाली हैं. वहीं मिली खबरों के मुताबिक घटना वाली रात फिल्म महर्षि के निर्माताओं ने प्री-रिलीज पार्टी रखी थी और इस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और क्रू भी शामिल हुए.

 सभी ने पार्टी में काफी मस्ती भी की. वहीं मिली खबर के अनुसार पार्टी खत्म होने तक सभी को नशा हो गया था, इनमें पूजा भी शामिल रही और पूजा को रास्त में कार बदलकर घर पहुँचाया गया.

From around the web