PUBG गेम के इस नए पोस्टर को लेकर पुलिस चिंतित

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

PUBG गेम के इस नए पोस्टर को लेकर पुलिस चिंतित

इन दिनों पबजी (PUBG) गेम का बुखार युवाओं पर सिर चढ़कर बोल रहा है। PUBG की लत के प्रतिकूल प्रभाव पर बढ़ती चिंता के बीच हाल ही में महाराष्ट्र में एक नए पोस्टर ने ठाणे पुलिस को बेहद चिंतित कर दिया है। ठाणे के कई निवासियों ने बताया कि पबजी खेलने वालों क


PUBG गेम के इस नए पोस्टर को लेकर पुलिस चिंतित
इन दिनों पबजी (PUBG) गेम का बुखार युवाओं पर सिर चढ़कर बोल रहा है। PUBG की लत के प्रतिकूल प्रभाव पर बढ़ती चिंता के बीच हाल ही में महाराष्ट्र में एक नए पोस्टर ने ठाणे पुलिस को बेहद चिंतित कर दिया है।

ठाणे के कई निवासियों ने बताया कि पबजी खेलने वालों के एक समूह ने एक सड़क पर कब्जा कर लिया है और पेड़ के नीचे पोस्टर लगा दिया है कि यह जगह सिर्फ पबजी खेलने वालों के लिए रिजर्व है। पोस्टर पर लिखा है, ‘यह जगह सिर्फ पबजी खेलने वालों के लिए रिजर्व है। आज्ञा से- विजय भाऊ।’

बता दें कि यह पोस्टर मराठी में लिखा हुआ है। यह पोस्टर देखकर एक स्थानीय निवासी ने ठाणे पुलिस से शिकायत की है और कार्रवाई की मांग है।

जानकारी मिलने पर ठाणे पुलिस ने ऐक्शन लिया और पोस्टर को हटाकर उसे लगाने वाले लड़कों को चेतावनी दी है कि वहां गेम ना खेलें। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी छात्र कॉलेज में पढ़ते हैं और उन्होंने मजे के लिए पोस्टर को चिपका दिया होगा। स्थानीय पुलिस के अनुसार, उन्हें भविष्य में इस शरारत को न दोहराने की चेतावनी दी गई है।