नाबालिग बच्ची के साथ पुलिसकर्मी ने किया रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नाबालिग बच्ची के साथ पुलिसकर्मी ने किया रेप

छत्तीसगढ़ में एक पुलिसकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप लगे है। पुलिस ने ही आरक्षक के खिलाफ थाना में मामला दर्ज किया है। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। कोतवाली थाना से मिली जानकारी अनुसार विभाग के आरक्षक अमित गौतम के खिलाफ नाबालिग बच्ची ने रेप के


नाबालिग बच्ची के साथ पुलिसकर्मी ने किया रेप
छत्तीसगढ़ में एक पुलिसकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप लगे है। पुलिस ने ही आरक्षक के खिलाफ थाना में मामला दर्ज किया है। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। कोतवाली थाना से मिली जानकारी अनुसार विभाग के आरक्षक अमित गौतम के खिलाफ नाबालिग बच्ची ने रेप के आरोप लगाए है।

गंभीर आरोप होने के कारण कोतवाली थाना ने आरक्षक अमित गौतम के खिलाफ पास्को एक्ट व धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है।

मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपित आरक्षक फरार बताया जा रहा है। यह आरक्षक पूर्व में क्राइम ब्रांच में काम करता था, लेकिन ब्रांच को भंग करने से बाद इसकी ड्यूटी डॉयल 112 में लगाई गई थी।

आरोपित आरक्षक पुलिस विभाग में होने के कारण वर्दी का रुतबा दिखाता था। यहीं कारण है कि आरोपित ने नाबालिग बच्ची के साथ धमकी दिया व घर में ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बच्ची अपने साथ हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी।

इसे देखते हुए परिजनों ने शुक्रवार को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376, 506 बी बालको संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5 व 6 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कर्रवाई की।