संदिग्ध परिस्थतियो मे गर्भवती महिला की मौत

 
संदिग्ध परिस्थतियो मे गर्भवती महिला की मौत
जसपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में सात माह की गर्भवती महिला की मौत हो गई। महिला पिछले ढाई माह से अपने मायके में रह रही थी। परिजनों ने उसके पति पर मारपीट कर उसे घर से निकालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेजा है। मामले में पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। 

मोहल्ला पटटी चैहान निवासी अब्दुल मजीद की पुत्री गुलअफशा (२४) की शादी एक साल पहले बिजनौर जिले के कस्बा मानियावाला गढ़ी में जीशान अहमद से हुई थी। आरोप हैं कि शादी के बाद से ही जीशान अपनी पत्नी गुलअफशा से मारपीट करता था। ढाई महीने पहले गुलअफशा को जीशान ने मारपीट कर घर से निकाल दिया था। तब से गुलअफशा अपने मायके में रह रही थी। 

वह सात माह की गर्भवती थी। गुरुवार सुबह उसने मायके में ही दम तोड़ दिया। परिजनो ने आरोप लगाया कि गुलअफशा का पति उसे कमरे में बंद रख कर यातनाये देता था। तथा एक दिन मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। तब से वह मायके में ही रह रही थी। पति के उत्पीड़न के चलते वह बीमार रहने लगी। परिजन गुलअफशा का इलाज करा रहे थे। 

सूचना पर आई पुलिस ने गुलअफशा का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेजा है। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि विवाद होने के बाद काशीपुर में पुलिस ने पति पत्नी को काउंसलिंग के लिए बुलाया था। तब पति जीशान ने उसकी डिलीवरी का खर्च उठाने की बात कही थी। उधर, एक माह पहले कोतवाल ने दोनो को बुलाकर समझाया था। बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्यवाही की जायेगी। 

From around the web