पति से झगड़े के बाद गर्भवती महिला ने छत से लगाई छलांग, मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पति से झगड़े के बाद गर्भवती महिला ने छत से लगाई छलांग, मौत

दिल्ली के रोहिणी में एक गर्भवती महिला ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. पति से झगड़े के बाद पांच महीने की गर्भवती ने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने उसके पति गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक महिला क


पति से झगड़े के बाद गर्भवती महिला ने छत से लगाई छलांग, मौत
दिल्ली के रोहिणी में एक गर्भवती महिला ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. पति से झगड़े के बाद पांच महीने की गर्भवती ने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने उसके पति गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक महिला की पहचान संगीता के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि वह सोमवार को उस इमारत की बालकनी से कूद गई जहां वह अपने पति के साथ रहा करती थी. महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बुधवार को उसने वहां दम तोड़ दिया.

हालांकि संगीता के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसको पति गोविंद और उसके परिवार ने दहेज को लेकर प्रताडि़त किया था. वहीं इन्ही सब को लेकर मौत से पहले उसका अपने पति के साथ झगड़ा भी हुआ था. हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पेशे से मजदूर गोविंद और संगीता की शादी पिछले साल हुई थी.